9 दिनों तक 9 दरिंदें नशीला केक खिला देते और फिर करते गैंगरेप , कर्नाटक में एक महिला का 9 दिनों तक लगातार रेप करने की बड़ी वारदात सामने आई है। झकझोर कर रख देने वाली इस वारदात में 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले में रहने वाली रेनू (बदला हुआ नाम) का दरिंदे उसी के घर में उसका रेप करते रहे।

ये बात अभी तक साफ नहीं हो पाई है कि आरोपी कि वो रेनू का कई दिनों से पीछा कर रहा था या नहीं। लेकिन वारदात की शाम दोनों बच्चे मामा के घर थे, इस वजह से पुलिस को कई एंगल से शक हो रहा है। रेप करने के बाद आरोपी ने रेनू को धमकी दी कि अगर उसने कहीं मुंह खोला तो उसे जान से मार देगा।

Also Read:   रास्ते में मनचले करते हैं उसके साथ गंदा काम, इसलिए छोड़ दी पढ़ाई

रेनू ने बताया कि अगले दिन दो शख्स घर में आए और नशीले पर्दाथ से मिला हुआ केक उसके मुंह में डाल दिया। रेनू अपने साथ हो रही इस घटना का विरोध नहीं कर पा रही थी। ये सब करीब 8 दिनों तक लगातार चलता रहा, लोग आते रेनू का बलात्कार करके चले जाते।

​9वें दिन रेनू ने खुद को बचाने के लिए प्लान बनाया। जैसे ही दो शख्स वहां पहुंचे रेनू ने मदद के लिए चीखना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे लोगों दोनों को बुरी तरह पीटा और पुलिस के हवाले कर दियाहै।

Also Read:   पति करता था एनल सेक्स, पंचायत मारे सरेआम 5 जूते

इसके बाद बाकी 7 आरोपियों को भी दर दबोच लिया गया। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

रेनू की आपबीती जानकर पुलिस भी दंग रह गई। पति की मौत हो जाने के बाद रेनू अपने दो बच्चों के साथ जीवन काट रही है। नौकरी करके घर चलाने वाली रेनी 25 फरवरी की शाम घर लौटने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। देर हो जाने की वजह से वो उस शाम काफी परेशान थी, इसी बीच एक आरोपी वहां पहुंचा और उसने रेनू को घर छोड़ने का ऑफर दे डाला।

Also Read:   बाप करना चाहता था बेटी का रेप, बेटी ने कर दिया बाप के साथ कांड

मजबूर रेनू उसकी गाड़ी पर बैठ गई, लेकिन उसने घर से दूर बाइक रुकवा दी और पैदल चलने लगी। रेनू को ये जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसके एक काला सच उसके जीवन में दस्तक देने जा रहा है। रेनू घर का गेट बंद करने लगी तो आरोपी जबरन अंदर घुस गया और चाकू की नौक पर उससे अश्लील हरकते करने लगा।

No more articles