प्रेमी के साथ पत्नी को आता था ज्यादा मज़ा, इसलिए पति की कर दी हत्या , सहारनपुर में दो दिन पहले नागल में हुए सुशील हत्याकांड से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। पत्नी ने प्रेमी व एक अन्य युवक के साथ मिलकर रस्सी से गला घोंटकर पति की जान ली थी। हत्या के बाद वह बेदर्दी से लाश को घसीटते हुए ले गई और तालाब में फेंक दिया। प्रेमी से शादी की ख्वाहिशमंद बबीता ने पति को रास्ते से हटाने के लिये यह कदम उठाया। पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी को दबोच लिया है जबकि तीसरा आरोपी फरार है। एसएसपी ने बताया कि कपिल को रुड़की से पकड़ा गया जबकि रमेश अभी फरार है। बबीता ने हत्या में प्रयुक्त रस्सी, 26 नशीली गोलियां व पल्सर बाइक बरामद कराई है। दोनों हत्यारोपियों को जेल भेज दिया है।

Also Read:   रेप पीड़िता का बच्चा डीएनए टेस्ट से पहले अस्पताल से हुआ गायब

बुधवार को पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता के दौरान एसएसपी लव कुमार ने बताया कि 17 अप्रैल को मोहल्ला हरदेव नगर के सुशील की लाश तालाब से बरामद हुई थी। गले पर रस्सी से दबाने और माथे व आंख के नजदीक चोट के निशान थे। सुशील की पत्नी बबीता ने पूछताछ में कत्ल करना कुबूल कर लिया। बकौल पुलिस, बबीता ने बताया कि उसने अपने प्रेमी कपिल कश्यप निवासी लिब्बरहेड़ी मंगलौर हरिद्वार व रमेश के साथ मिलकर रस्सी से गला दबाकर सुशील की हत्या कर दी।

Also Read:   इन्जेक्शन लगाकर बच्चियों को बनाते थे जवान, और फिर करवाते से जिस्मफरोशी

इसके बाद लाश को घसीटते हुए ले गई और तालाब में फेंक दिया। हत्या से पहले बबीता ने सुशील को कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोलियां मिलाकर दे दीं। बेहोश होते ही उसका गला दबा दिया। पुलिस के मुताबिक, बबीता अपने प्रेमी कपिल से शादी करना चाहती थी। उसे रास्ते से हटाने के लिये प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

Also Read:   वो गर्लफ्रैंड को ऐसी जगह टच करता कि वो सेक्स के लिए तैयार हो जाती, फिर भी उसने की.....
No more articles