बीएससी की छात्रा को छत पर बुलाया और फिर किया गैंगरेप , उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में बीएससी छात्रा का गैंगरेप करके हत्या कर दी गई। आरोपी हत्या के बाद शव को पड़ोसी के निर्माणधीन भवन के बेसमेंट में ले गए और वहां छोड़ दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की बात सामने आई है और दुष्कर्म की भी पुष्टि हो गई है।

Also Read:   भाभी थी घर में अकेली, देवर नीयत डोली, भाभी के कपड़े फाड़ कर दोस्तों के साथ मिलकर किया

प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्रा निधि उर्फ रानी (19) सराफा कारोबारी ओमप्रकाश उर्फ बबलू सोनी की बड़ी बेटी थी। वह निवेदिता सिंह डिग्री कालेज में पढ़ती थी। पिता ने बताया कि मकान की तीसरी मंजिल पर बने कमरे में वह और दोनों बेटियां सो रही थीं। रात करीब दो बजे नींद खुली तो निधि नहीं दिखी। सुबह बेटी की मौत का पता चला।

Also Read:   रॉ एजेंट बन महिला को ब्लैकमेल करने वाला शख्स चढ़ा पुलिस के हत्थे

पिता ने आशंका जताई की बेटी को हत्यारोपियों ने किसी बहाने छत पर बुलाया होगा। उसके साथ गैंगरेप किया। विरोध पर चाकू से हाथ की नस काटी और मार डाला। इसके बाद सुबूत न मिले इसके लिए भूतल पर लाकर शव फेंक दिया। शरीर पर घसीटे जाने के निशान मिले हैं। पड़ोसी उमेश पर हत्या का संदेह जताया गया है।

बताया जा रहा है कि पीड़िता के शरीर पर डेढ़ दर्जन चोटों के निशान मिले हैं, जिसमें हाथ, पैर, कमर के साथ नाजुक अंगों में भी शामिल हैं। ऐसा माना जा रहा है कि छात्रा ने आरोपियों से जमकर संघर्ष किया होगा। परिजनों ने पोस्टमार्टम में देरी होने पर शव को मुख्य मार्ग पर रखकर जाम लगाया। सीओ के हस्तक्षेप पर करीब आधा घंटा बाद यातायात बहाल हो सका।

Also Read:   पत्नी ने जब पति को भाव देना बंद कर दिया तब पति ने किया पत्नी के साथ...
No more articles